बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुन फूट-फूटकर रोया अतीक अहमद

UP NEWS: उमेश पाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी अतीक अहमद को गुरुवार को प्रयागराज कचहरी कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान जैसे ही अतीक को अपने बेटे असद के एनकाउंटर की खबर मिली, वह कोर्ट परिसर में ही फूट-फूटकर रोने लगा। इस दौरान उसने जज के सामने हाथ जोड़कर अपने वकील से मिलने की अनुमति भी मांगी। कई घंटे चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने रिमांड पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

बृहस्पतिवार को UP STF ने झांसी में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके एक साथी शूटर गुलाम को एनकाउंटर  में मार गिराया है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक का बेटा असद फरार चल रहा था और पुलिस उसे दिन रात ढूंढ रही थी। असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही माफिया अतीक रोने लगा। जबकि वकीलों ने योगी आदित्‍यनाथ जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इससे कोर्ट का मौहाल गरमा गया। इस दौरान अतीक अहमद मीडिया कर्मियों से बहस भी करता नजर आया। वहीं, पेशी के दौरान कोर्ट परिसर के बाहर अतीक के खिलाफ नारेबाजी की गई थी। जबकि प्रयागराज पुलिस ने वीडियो बना रहे कुछ लोगों के मोबाइल भी जब्त किए। पेशी के दौरान कोर्ट के अंदर 1000 से अधिक जवान तैनात थे। जबकि कोर्ट परिसर में यूपी पुलिस, RAF और PAC की टीमें तैनात कि गई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…