देहरादून: विदेश से लौटे 224 लोग 40 दिन से लापता, स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

देहरादून। देश और दुनिया में कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन ने दस्तक दे दी है। देश में भी दो केस बीते दिनों ओमीक़ोन के सामने थे। देश में ओमीक्रोन को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। लेकिन इस वक्त की बड़ी खबर देहरादून से है। खबर मिली है कि देहरादून में पिछले 40 दिनों में लौटे 224 लोग ‘लापता’ हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। इन सभी लोगों से सम्पर्क नहीं हो पाया है। जानकारी मिली है कि इनमे से किसी का नंबर बंद है तो किसी ने गलत नंबर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉 ब्रेकिंग: देश के वीर सपूत के खिलाफ टिप्पणी करने वालों पर सीएम धामी ने कही कड़ी कार्रवाई करने की बात

साथ ही कइयों के पते भी गलत हैं। स्वास्थ्य विभाग परेशान हो गया है कि आखिर इन लोगों तक कैसे पहुंचा जाए। इनकी सूची पुलिस को सौंपी गई है। एलआईयू और स्थानीय पुलिस इनकों ढूंढ रही है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. राजीव दीक्षित ने बताया कि एक नवंबर से अब तक जिले में 632 लोग पहुंचे हैं। इनकी सूची भारत सरकार से मिली है। सर्विलांस टीम उन्हें ट्रेस कर आइसोलेट कर रही है। चिकित्सकों की एक टीम भी उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे है। लेकिन इनमें से 224 लोग ट्रेस नहीं हो पा रहे हैं, जो विभिन्न देशों से लौटे हैं। कई ने नंबर गलत, तो कई ने अधूरे नंबर लिखवाए हैं और पता भी गलत दे दिया है। अब एलआईयू की मदद ली गई है ताकि ऐसे विदेश से लौटे नागरिकों को ढूंढा जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…