ब्रेकिंग: देश के वीर सपूत के खिलाफ टिप्पणी करने वालों पर सीएम धामी ने कही कड़ी कार्रवाई करने की बात

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। देश के वीर सपूतों को खोने के बाद सारा देश गमगीन है, तो वही इन सपूतों के बीच में कुछ ऐसे कपूत भी हैं, जो देश के वीर सपूतों के लिए भिन्न-भिन्न टिप्पणी कर रहे हैं और अपनी कुत्सित मानसिकता का उदाहरण देते हुए जवानों की मृत्यु पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। अब ऐसी कुत्सित मानसिकता वाले लोगों पर अलग-अलग सरकारें सख्त होती जा रही है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री के द्वारा ऐसे लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए तो वहीं अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी सख्ती दिखाई है। उन्होंने ऐसे मानसिकता वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने जारी किया 76 तकनीकी पदों पर भर्ती का आवेदन

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देश के शहीदों के साथ-साथ जनरल बिपिन रावत या उनके परिवार को लेकर किसी भी प्रकार की अनुचित आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त निर्णय लेने की बात कही है। सीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमारे लिए हमारे सैनिकों का सम्मान सर्वोच्च है। दिवंगत जनरल बिपिन रावत जी सदैव उत्तराखण्ड का स्वाभिमान रहेंगे। यदि किसी शरारती तत्व ने, कुत्सित मानसिकता का परिचय देते हुए सोशल मीडिया या किसी भी अन्य रूप में दिवंगत सैनिकों पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की तो हमारी सरकार द्वारा उसके ख़िलाफ़ विधिसम्मत कठोरतम दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।”

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…