भाजपा नेत्री डॉ बबीता सहोत्रा के समर्थन में उतरा बाल्मीकि समाज, 20 राजपुर रोड से बबीता के लिए टिकट की मांग

न्यूज डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्य मंत्री चमन लाल बाल्मीकि ने 20 राजपुर रोड़ विधानसभा से भाजपा नेत्री बबीता सहोत्रा को आगामी विधान सभा चुनाव में टिकट दिए जाने की पैरवी की है। इस बाबत कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से उनके आवास पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुँचकर चमन लाल ने कार्यकर्ताओं तथा क्षेत्रीय जनता का पक्ष रखा।

यह भी पढ़ें 👉 Big Breaking: कांग्रेस पार्टी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को महत्वपूर्ण पदों से हटाया, लगाए ये आरोप

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की 70 विधानसभा की सीटों में आज तक किसी बाल्मीकि समाज के व्यक्ति को टिकट नहीं दिया गया। अन्य जाति के लोगों को टिकट दिया जाता है परंतु बाल्मीकि जाति के किसी भी व्यक्ति को आज तक भाजपा द्वारा टिकट नहीं दिया गया।

उन्होंने कहा कि 20 राजपुर रोड विधानसभा में लगभग 35 से 40000 बाल्मीकि है। राजपुर विधानसभा से बाल्मीकि समाज को टिकट दिया गया तो अन्य विधानसभाओं पर भी उसका असर होगा। चमन लाल ने कहा कि डॉ बबीता सहोत्रा पढ़ी लिखी संघर्षशील महिला है व दो बार पार्षद का चुनाव भारी बहुमत से जीत चुकी है। वह पार्टी की एक निष्ठावान कार्यकर्ता है तथा इस बार बाल्मीकि जाति का बच्चा-बच्चा चाहता है कि बबीता को ही इस विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी टिकट देकर प्रत्याशी बनाए।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड में कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, आज आए 2915 नए केस, 3 मरीजों की मौत

इस पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि आप सबकी भावनाओं को पार्टी फोरम पर रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि बबीता हमारी एक निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। इस दौरान प्रधान चंद्रपाल, राजकुमार राजोरी, भूपेश राजोरिया, पूरन बस्ती से प्रधान सुखबीर, छबील बाग से दीपक कुमार, राजकुमार, इंद्रेश नगर से सोनू, डीएल रोड से दयाशंकर, रंजीता देवी, करणपुर से मधु, शोभा, इंदिरा कॉलोनी से सुनील, राजेश कुमार, इंदिरा कॉलोनी से शोभा देवी, नेशविला रोड से अरविंद वर्मा, प्रदीप रावत सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…