दिल्ली में हुई बैठक के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा उत्तराखंड चुनाव को मैं लीड करूंगा, सीएम का फैसला बाद में

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। पूर्व सीएम हरीश रावत के ट्वीट के बाद उठे सियासी भूचाल को थामने के लिए दिल्ली में हुई बैठक संपन्न हो गई है। बैठक से बाहर निकलने के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड चुनाव को मैं लीड करूंगा। उन्होंने कहा कि सीएम कौन होगा। इसका फैसला बाद में होगा। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि मैं जो भी कदम उठाता हूं। उससे भाजपा को नुकसान होता है। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा मुगालते में है। माना जा रहा था कि प्रदेश प्रभारी को बदला जा सकता है। लेकिन, ऐन चुनाव के वक्त कांग्रेस इस तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहती थी।

यह भी पढ़ें 👉 क्रिसमस और नए साल की पार्टी के लिए तैयार है उत्तराखंड, पर्यटक इस बात का रखें खास खयाल

यही कारण है कि प्रभारी को बदला नहीं गया। हरीश रावत विधानसभा चुनाव में चुनाव संचालन समिति की कमान संभाले हुए हैं, लेकिन कार्यकारी अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी उनको बगैर बताए ही बैठकें कर रहे थे।बताया जा रहा है कि कल ही कार्यकारी अध्यक्षों की बैठक दिल्ली में हुई थी। उसकी जानकारी ना तो प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को दी गई और ना हरीश रावत को। जब उनको इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने ट्वीट कर दिया, जिसके बाद से कांग्रेस पूरी तरह हिल गई। आनन-फानन में आला कमान ने सभी नेताओं को दिल्ली बुलाया और मामले का सुलझा लिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…