उत्तराखंड -बच नहीं पाएंगे अपराधी, पुलिस की पैनी नजर अपराधियों पर

अभिज्ञान समाचार/हल्द्वानी

विधानसभा  चुनाव से ठीक पहले पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसने का प्लान तैयार कर लिया है। अपराधियों पर पैनी नजर रखने के लिए पहलीबार उत्तराखंड-यूपी की सीमाओं की निगरानी करने के लिए पुलिस एक साथ मिलकर काम करेगी। ऊधम सिंह नगर में दोनों राज्यों के पुलिस अधिकारियों की बैठक प्रस्तावित है।अपराध के लिहाज से ऊधमसिंह नगर सबसे अधिक संवेदनशील माना जाता है। यूपी के बदमाश जिले में घुसकर लूट, डकैती, हत्या, चोरी को वारदात देते हैं। इसके बाद आसानी से सीमा लांघकर फरार हो जाते हैं। आशंका है कि अपराधी चुनाव समय भी घुसपैठ कर माहौल खराब कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड -कराटे में नेशनल गोल्ड मेडल रही कोमल बत्रा का आसाम राइफल में हुआ चयन

कुमाऊं डीआइजी डॉ. नीलेश आनंद भरणे ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने बताया कि यूपी से सटी सीमाओं पर हर समय पुलिस का पहरा रहेगा। अक्सर यूपी पुलिस के सहयोग नहीं मिलने की बात सामने आती है। इसे लेकर इस बार 10 दिसंबर को रुद्रपुर में यूपी के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक प्रस्तावित है।इसमें सीमाओं की निगरानी पर विचार विमर्श किया जाएगा। साथ ही पेशेवर बदमाशों व पंजीकृत गैंग में शामिल अपराधियों को पकड़ने पर रणनीति बनेगी। पांच साल में अपराध करने वाले बदमाशों को सूचीबद्ध किया जाएगा। सीमाओं पर दोनों राज्यों के पुलिस कर्मी मिलकर ड्यूटी करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…