Viral Video| दूल्हे ने शादी में की फायरिंग, शादी में आए लोगों की थम गई सांसे

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करते आज तक आपने बारातियों को ही देखा होगा लेकिन रुड़की के ढंडेरा में खुद दूल्हे राजा हाथ में बंदूक लेकर फायरिंग करता नजर आया। 

इस बंदूकबाज दूल्हे ने बारातियों और महमानों के बीच हर्ष फायरिंग की। इस दौरान समारोह में शामिल लोगों की सांसें थम सी गयी। दूल्हे को फायरिंग करते देख लोग भी हैरान थे। बुलेट राजा को बंदूक चलाते वीडियो बनाई गई जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो रुड़की ढंडेरा के शहनाई गर्दन का बताया जा रहा है और 24 मार्च का है। दरअसल बीती 24 मार्च को लक्सर के बसेड़ी से एक बारात ढंडेरा शहनाई गार्डन में आई थी। इसी दौरान दूल्हे राजा जमशेद ने गार्डन में आसमान की तरफ बंदूक लहराते हुए हर्ष फायरिंग की। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि हर्ष फायरिंग पूरी तरह बैन है और हथियार लहराना अपराध की श्रेणी में आता है। हर्ष फायरिंग के दौरान अब तक कई लोग काल के गाल में समा चुके हैं। अब बंदूक हाथ में थाम दूल्हे राजा का ठाय ठाय करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ा है। देखने वाली बात ये होगी कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…