उत्तराखंड- नाइट कर्फ्यू का जायजा लिया डीआईजी दून -एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने

अभिज्ञान समाचार \देहरादून

देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। ओमिक्रोन के मामले देश में लगातार बढ़ रहे हैं। बीते दिन तीन मामले राज्यभर में सामने आए। दो मामले देहरादून और एक मामला हरिद्वार में सामने आया है। बीते दिन ही नाइट कर्फ्यू की एसओपी जारी की गई।वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के दृष्टिगत राज्य सरकार ने बीते दिन से सम्पूर्ण राज्य में रात 11 बजे से सुबह 5:00 बजे तक रात कर्फ्यू लगाने के आदेश जारी किए गए हैं। जिसके अनुपालन में डीआईजी-देहरादून एसएसपी ने सभी अधीनस्थ अधिकारियों को कड़े दिशा निर्देश निर्गत किए गए हैं।

यह भी पढ़ें-एलटी भर्ती में बढ़ सकते हैं कुछ पद, सरकार ने 25% पद बढ़ाने की मांग के संबंध में प्रस्ताव मांगा

रात्रि कर्फ्यू के दौरान पुलिस व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए बीते दिन 27 दिसंबर की देर रात डीआईजी और देहरादून एसएसपी ने नगर क्षेत्र में घंटाघर, दिलाराम चौक व अन्य विभिन्न स्थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के दौरान डीआईजी एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने रात के समय अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों को रोककर उनसे आवश्यक जानकारी हासिल की। साथ ही एसएसपी ने नियमों का पालन न करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए अधीनस्थों को निर्देशित किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…