कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने भाजपा को घेरा, लगाया आतंकवादियों को आश्रय देने का आरोप

अभिज्ञान समाचार / देहरादून। 

कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर आतंकवादियों को आश्रय देने का आरोप लगाया है। उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे का कहना है कि भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी राजनीतिक दल पर आतंकवादी गतिविधियों में शामिल लोगों को दल की सदस्यता और चुनावी टिकट देने के गंभीर आरोप लगे हों। शनिवार को राजपुर रोड स्थित पीसीसी मुख्यालय भवन में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए  कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभय दुबे ने देश में बीते दिनों हुई तमाम घटनाओं को लेकर भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह बातें सामने आई हैं कि रियाज राजस्थान विधानसभा में बीजेपी के नेता और पूर्व मंत्री गुलाबचंद कटारिया के दामाद और पूर्व पार्षद अतुल चंडालिया की फैक्ट्री में काम कर चुका है। इसे भाजपा के कई कार्यक्रमों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ भी देखा गया है।  दुबे ने कहा कि जम्मू कश्मीर में गांव वालों की ओर से पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों में से एक तालिब हुसैन भी बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं और गृह मंत्री अमित शाह के साथ भी देखा जा चुका है। इसकी उनके साथ तस्वीरें भी सामने आई हैं।

दुबे ने आरोप लगाते हुए कहा है कि महाराष्ट्र के अमरावती में केमिस्ट उमेश कोहली की हत्या के कथित मास्टरमाइंड इरफान खान का निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा से भी संबंध हैं। राणा दंपत्ति का बीजेपी से क्या रिश्ता है यह अब किसी से भी छिपा हुआ नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने साल  2020 में जम्मू कश्मीर में आतंकियों को हथियार उपलब्ध कराने के आरोप में गिरफ्तार हुए एक सरपंच तारिक अहमद मीर और साल 2019 में मध्य प्रदेश में ही टेरर फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार बजरंग दल के नेता सहित तमाम ऐसे नामों का जिक्र किया। और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आतंकवादियों को और आतंकवाद को बढ़ावा देने का गंभीर आरोप लगाया है। इस दौरान कांग्रेस के प्रवक्ता अभय दुबे काफी हमलावर नजर आए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…