2900 पदों पर स्टाफ नर्स की भर्ती जल्द, वर्षवार नियुक्तियां करने का निर्णय

अभिज्ञान समाचार/ श्रीनगर। उत्तराखंड में जल्द ही लगभग 2900 पदों पर नर्स की भर्ती होगी। उत्तराखण्ड के स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने रविवार को श्रीकोट गंगानाली के एक होटल में आयोजित सम्मान समारोह में शिरकत करते हुए यह बात कही। संविदा बेरोजगार स्टाफ नर्सेज महासंघ ने स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत का अभिनंदन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2900 पदों पर जल्द ही नर्स भर्ती खुलेगी।

यह भी पढ़ें 👉 खुशखबरी: 15 से 18 आयु वर्ग के किशोरों के कोविड टीकाकरण अभियान का शुभारंभ

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि प्रदेश में स्टाफ नर्सों की भर्ती प्रक्रिया वर्षवार करायी जाएगी। स्टाफ नर्स की नियुक्तियां वर्षवार करने का निर्णय लेने पर सभी संविदा और बेरोजगार स्टाफ नर्सों की ओर से स्वास्थ्य मंत्री का आभार भी व्यक्त किया गया। इस मौके पर संविदा और बेरोजगार स्टाफ नर्सेज महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष हरिकृष्ण बिजल्वाण ने कहा कि नर्स के रिक्त पदों पर वर्षवार नियुक्तियां कराने की मांग को लेकर महासंघ लगातार संघर्ष कर रहा था। पालिका सभासद विभोर बहुगुणा ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने स्वास्थ्य क्षेत्र के अतिरिक्त युवाओं के हितों को लेकर भी ऐतिहासिक कार्य किए हैं। जिससे युवा उनके साथ हैं। युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री डा. सुधीर जोशी, भाजपा श्रीनगर मंडल अध्यक्ष गिरीश पैन्यूली, जिला पंचायत के पूर्व सदस्य लखपत सिंह भंडारी ने भी नर्सेज भर्ती वर्षवार करने के लिए स्वास्थ्य मंत्री का आभार व्यक्त किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…