विक्की और कैटरीना कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे

अभिनेता विकी कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के सभी फैन्स के लिए आज का दिन काफी खास है। विकी और कटरीना कैफ कुछ ही देर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। फोर्ट सिक्स सेंसेस फोर्ट के मर्दाना महल के सामने ओपन गार्डन में विक्की-कटरीना सात फेरे लेंगे, जहां पर उनके लिए मंडप सजाया गया है। इसके साथ ही रात को रिसेप्शन पुलसाइड में होगा और आफ्टर पार्टी का कार्यक्रम बॉलरूम में किया गया है। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर फैन्स कटरीना कैफ और विकी कौशल के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) भी चर्चा में बने हुए हैं। एक ओर जहां सलमान खान के कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो वहीं दूसरी ओर सलमान खान के सुपरहिट वेडिंग सॉन्स भी चर्चा में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें-14 महीने बाद किसानों का आंदोलन खत्म, 11 दिसम्बर से होगी घर वापसी

सलमान के वेडिंग रिलेटिड सॉन्ग्स
दरअसल सलमान खान की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है। भाई जान को फैन्स रियल लाइफ और रील लाइफ, दोनों ही अवतार में पसंद करते हैं। एक ओर जहां सलमान बॉक्स ऑफिस के
‘सुल्तान’ हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्मों के गाने भी फैन्स को खूब भाते हैं। पार्टी हो या रोमांस, ट्रेवल हो या फिर दिल टूटा हो, सलमान के गाने हर मूड को सेट करते हैं। कटरीना की शादी के खबरों के बीच फैन्स कह रहे हैं कि सलमान के इन गानों के बिना कोई भी शादी अधूरी है। एक नजर सलमान के हिट वेडिंग रिलेटिड गानों पर कटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स गौरतलब है कि जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे विकी कौशल और कटरीना कैफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। वहीं बात कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। वहीं कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी का धमाका अभी भी जारी है।

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
इसके साथ ही बात सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की करें तो टाइगर सीरीज की तीसरी किश्त में कटरीना के साथ ही इमरान हाशमी नजर आएंगे। वहीं सलमान खान के खाते में किक 2 और कभी ईद कभी दिवाली शामिल है। वहीं मी ऐप पर पढ़ें के मुताबिक शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…