नए साल के जश्न पर सख्ती: इस बार 31 दिसंबर को दो घंटे पहले ही खत्म करना होगा न्यू ईयर का जश्न

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। मसूरी व देहरादून में इस बार नए साल का जश्न दो घंटे पहले यानि कि 31 दिसंबर रात 10 बजे तक खत्म करना होगा। लिहाज़ा पर्यटक रात 12 बजे तक थिरकते हुए एक दूसरे को न्यू ईयर विश नही कर पाएंगे। दून पुलिस ने इसके लिए सभी होटल, रेस्तराँ व पब संचालकों को निर्देश जारी करते हुए निर्धारित समय का पालन सुनिश्चित करने को कहा है।

यह भी पढ़ें 👉 अब आयुर्वेद विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार की नियुक्ति मामले में आयुष मंत्री पर उठे सवाल

राजधानी देहरादून व मसूरी में नए साल का जश्न मनाना इस बार फीका रहेगा। इस बार नए साल का जश्न मनाने वाले पर्यटकों को नए साल का जश्न करीब दो घंटे पहले खत्म करना होगा। एसएसपी/डीआईजी देहरादून जन्मेजय खंडूरी ने पत्रकारों को बताया कि इस बार 2 घंटे पहले ही नए साल का जश्न खत्म करने के निर्देश जारी किए गए है। नए साल को लेकर होटलों बार या सार्वजनिक स्थानों पर नए साल का स्वागत 2 घंटे पहले ही खत्म करना होगा रात के ठीक 10:00 बजे तक यह सुनिश्चित किया गया है एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने नियमों का पालन न करने वालों पर शक्ति से निपटने के निर्देश जारी किए हैं। इसके अलावा हुड़दंग मचाने के लिए बाइकर्स को मसूरी की ओर नहीं जाने दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें 👉 अच्छी खबर: पुलिस भर्ती के 1521 पदों और सांख्यिकी व संगणक श्रेणी के 93 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी के मुताबिक 31 दिसंबर को नए साल की पूर्व संध्या पर शहर में बड़े पैमाने पर कार्यक्रम होते हैं। इसके लिए इस बार भी होटल और पब रेस्टोरेंट वाले पुलिस एवं प्रशासन से अनुमति मांग रहे हैं। पुलिस एवं प्रशासन की तरफ से रात 10:00 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। सभी को इसी शर्त के साथ अनुमति दी जा रही है कि वह 10:00 बजे तक रात्रि सारे जश्न व अपने कार्यक्रम पूरे कर लें एसएसपी ने बताया की 3 दिन बाइकर्स पर सख्ती रखी जाएगी, लिहाज़ा 30,31 व 1 जनवरी के दिन बाइकर को मसूरी की ओर नहीं जाने दिया जाएगा। निर्देशो में कहा गया है कि बाइकर्स अक्षर समूह में जाते हैं तो देहरादून पुलिस को निर्देशित किया गया है कि ऐसे बाइकर्स के समूह को मसूरी ना जाने दिया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.