काशीपुर में केजरीवाल ने की ताबड़तोड़ घोषणाएं, 6 नए जिले बनाने का भी ऐलान

अभिज्ञान समाचार/ काशीपुर। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में राज्य की जनता के लिए घोषणाओं का दौर भी शुरू हो गया है राजनीतिक पार्टियां प्रदेश की जनता को कई घोषणाएं कल लुभाने का प्रयास कर रही है। उत्तराखंड में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल आज मंगलवार को काशीपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड के लिए अपनी चौथी घोषणा की। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में सरकार बनेगी तो प्रदेश में 18 वर्ष से ऊपर की हर महिला के अकाउंट में हर माह 1000-1000 रुपये डाले जाएंगे। जिन माताओं को बुढ़ापा पेंशन मिल रही है, उनको पेंशन मिलती रहेगी। इसके अलावा हजार रुपये महीने आएंगे। केजरीवाल ने कहा कि उत्तराखंड नवनिर्माण में महिला सशक्तिकरण का अहम योगदान होगा।

यह भी पढ़ें 👉 खुशखबरी: कुमाऊँ से गढ़वाल ट्रांसफर के इच्छुक पुलिसकर्मियों के लिए बड़ा निर्णय

चुनाव से पहले आप पार्टी ने एक मास्टर स्ट्रोक खेला है। काशीपुर रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल ने प्रदेशवासियों से बड़ा वादा करते हुए 6 नए जिले बनाने की घोषणा की है। केजरीवाल ने कहा कि ‘प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर 6 माह के भीतर काशीपुर समेत 6 अन्य जिले बनाए जाएंगे।’ इनमें काशीपुर,रानीखेत, डीडीहाट, रुड़की, कोटद्वार व यमुनोत्री शामिल है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार अन्य सरकारों की तरह घोषणाएं करके भूला नहीं करती। आपके कार्यकर्ता घर-घर जाकर गारंटी कार्ड भरवा रहे हैं जो इसकी गारंटी है कि यह घोषणाएं पूरी होंगी। अगर मैं इन घोषणाओं को पूरी न करूं तो मेरे ऊपर केस कर देना। हमारी गारंटी से यहां के नेताओं को इतनी परेशानी हो रही है कि वह कोर्ट पहुंच रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…