वायरल लेटर का सीएम ने लिया संज्ञान, जनसंपर्क अधिकारी नंदन सिंह बिष्ट को किया बर्खास्त

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पत्र पर बड़ा एक्शन लेते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने जनसंपर्क अधिकारी नंदन सिंह बिष्ट को बर्खास्त कर दिया है। सीएम ने कल से सोशल मीडिया में जनसंपर्क अधिकारी के वायरल हो रहे पत्र पर कार्रवाई की। पत्र में एसएसपी बागेश्वर से तीन वाहनों का चालान निरस्त करने के निर्देश दिए गए थे।

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर जो पत्र वायरल हो रहा है, उसमें प्रेषक का नाम नंदन सिंह बिष्ट लिखा गया है। मुख्यमंत्री धामी के जनसंपर्क अधिकारी के लेटरहेड पर जारी इस पत्र में लिखा था ‘मुख्यमंत्री जी के मौखिक निर्देशानुसार मुझे यह कहने का निर्देश हुआ है कि दिनांक 29.11.2021 को बागेश्वर यातायात पुलिस, बागेश्वर द्वारा किये गए वाहन संख्या यूके 02 सीए 0238, यूके 02 सीए 1238 और यूके 04 सीए 5907 के चालान को निरस्त करने का कष्ट करें। पत्र वायरल होने के बाद प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूरे मामले में अधिकारी को बर्खास्त कर मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…