बड़ी खबर: आइटीबीपी जवान पर महिला सिपाही ने लगाया रेप का आरोप, जवान गिरफ्तार

अभिज्ञान समाचार/ मसूरी। मसूरी स्थित आईटीबीपी अकादमी में तैनात महिला बॉक्सर सिपाही ने अपने ही सहकर्मी पर रेप का आरोप लगाया था, और इसकी शिकायत पुलिस से की थी जिसके बाद आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी मिली है कि महिला सिपाही पीड़िता ने पहले अकादमी के अफसरों को सूचना दी, लेकिन कई दिन तक कार्रवाई नहीं होने पर मसूरी कोतवाली में साथी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा से मिली जानकारी के अनुसार घटना बीते 5 दिसंबर रविवार की है। महिला ने पुलिस को बताया कि वह आउट-पास लेकर अकादमी के बाहर स्थित अपने परिचित सिपाही मोहन सिंह दानू के कमरे में गई थी।

यह भी पढ़ें 👉 कोटद्वार में घर खरीद के नाम पर धोखाधड़ी, खरीददार को मिली जान से मारने की धमकी

महिला सिपाही का आरोप है कि वहां मोहन सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसने इस घटना के दो दिन बाद 7 दिसंबर को सुबह पौने 11 बजे अपने अफसरों को जानकारी दी। उसे 8 दिसंबर को अकादमी में बताया गया कि मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। पीड़िता को इस पर विश्वास नहीं हुआ। इसलिए, वह खुद पुलिस थाने पहुंच गई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के साथ ही मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू की और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।इसी के साथ पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। जानकारी मिली है कि दोनों एक दूसरे को जानते हैं और महिला जूडो खिलाड़ी है। वहीं बता दें कि पीड़िता अविवाहित है जबति गिरफ्तार सिपाही शादीशुदा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…