कोटद्वार में घर खरीद के नाम पर धोखाधड़ी, खरीददार को मिली जान से मारने की धमकी

कोटद्वार। कोटद्वार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। महेश भारद्वाज नाम के एक व्यक्ति ने कोटद्वार थाने में तहरीर देते हुए वैष्णो कॉलोनी घमंडपुर निवासी मनवर सिंह गुसाईं पुत्र सुल्तान सिंह गुसांईं पर मकान की खरीद मामले में धोखाधड़ी, गाली गलौच करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महेश ने मनवर व उसकी पत्नी तथा दीपक गुसाईं पुत्र मनवर सिंह गुसाईं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महेश भारद्वाज निवासी ग्राम बालासौड़ कोटद्वार ने मंगल सिंह गुसाईं से नयागांव कोटद्वार में भवन खरीदने के एवज में 10 लाख रुपए बयाने के तौर पर दिए। लेकिन मनवर सिंह गुसाईं ने नयागांव स्थित भवन को किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया। जब महेश ने बयाने के 10 लाख रूपये वापस मांगे तो मनवर सिंह ने उतनी धनराशि का चेक दे दिया गया। महेश ने चेक को जब खाते में जमा किया तो पर्याप्त धनराशि न होने चलते चेक बाउंस हो गया। चेक को मनबर सिंह गुसाई के नोएडा स्थित कार्यस्थल पर डिमाण्ड नोटिस भिजवाया गया, जिस पर प्राप्तकर्ता अपने कार्यस्थल पर नहीं होना दर्शाया गया।नोटिस भिजवाये जाने से मनवर सिंह गुसाई का पुत्र दीपक गुसाई व मनवर की पत्नी द्वारा 07-12-2021 को रात के समय मोबाइल नम्बर 9412976393 से प्रार्थी के मोबाइल फोन पर गाली गलौज व परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। महेश ने उसके परिवार को उपरोक्त व्यक्तियों से भविष्य में भी जान-माल के खतरे का अन्देशा जताया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…