आज का Rashifal: जानिए 9 फरवरी को आपकी राशि में क्या लिखा है?

मेष: आज पुराने अधूरे कामों को पूरा करने का समय मिलेगा। सगे संबंधियों से रिश्ते सुधारने का वक्त भी सुनहरा है। काम में आपको लाभ हो सकता है।

 

वृष:इस दिन, आध्यात्मिक गतिविधियों के लिए समय समर्पित करें; अन्यथा गणेश जी को पूजा में अवश्य शामिल करें। निजी क्षेत्र के लोगों को लक्ष्य पर सावधानीपूर्वक नजर रखनी चाहिए, क्योंकि इस समय की गई कड़ी मेहनत का अच्छा प्रतिफल मिलेगा।

 

मिथुन: इस दिन अजनबियों पर भरोसा न करें। बड़ा मुनाफा दिखाकर दूसरों को निवेश के लिए प्रेरित करें। जब आधिकारिक मामलों की बात आती है, तो आज कड़ी मेहनत करने से न डरें, खासकर यदि आपने अभी-अभी एक नया काम शुरू किया है। ध्यान रहे कि कार्यक्षेत्र में गलतियों को कम से कम करना चाहिए।

 

कर्क: आजआज सब कुछ ठीक चल रहा है। निजी क्षेत्र में नौकरी करने वालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा; हालाँकि, सरकारी विभागों में कार्यरत लोगों के लिए दिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है।

 

सिंह:अवरुद्ध परियोजनाएं अब दिखाई दे रही हैं और आज पूरी हो सकती हैं। धर्म-कर्म करते हुए मूक पशु-पक्षियों की सेवा करें और उनके भोजन की व्यवस्था करें। क्योंकि यह आपके भाग्य को किसी न किसी तरह से बढ़ावा देगा। ऐसा प्रतीत होता है कि आपके पास प्रबंधकीय पदों पर उपलब्धि का ट्रैक रिकॉर्ड है।

 

कन्या:इस दिन व्यस्त रहने की सलाह दी जाती है। हालांकि, अनावश्यक रूप से थकाऊ प्रश्नों में फंसने से बचना चाहिए। कार्य को जल्दी और सतर्कता से करने की क्षमता महत्वपूर्ण है। निवेश करने से पहले आप इसकी सुरक्षा के बारे में जानेंगे और फिर आपके निवेश से सकारात्मक लाभ मिलेगा।

 

तुला: इस दिन आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है; शेयर बाजार में पैसा लगाने वालों को भी फायदा होगा। ऑफिस में बॉस के साथ लॉकस्टेप में चलना सबसे अच्छा है। स्टेशनरी व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ होगा।

 

वृश्चिक: आज आप हल्का और ऊर्जावान महसूस करेंगे। जो काम मन में नहीं लगे थे, वे जोश के साथ पूरे होते हुए नजर आएंगे। यदि आपको काम पर स्वीकार किया जाता है तो आपको अपने आप पर गर्व होगा। आपके व्यवसाय में लगातार रुकावटों से आप परेशान रहेंगे।

 

धनु:इस दिन बड़ों का सम्मान कम नहीं करना चाहिए। यदि कार्य पूर्ण होने के बीच में रुक जाता है तो क्रोध के स्थान पर धैर्य की आवश्यकता होगी। गुरु की कृपा हमेशा आपके व्यर्थ के प्रयासों की भरपाई करेगी।

 

मकर:इस दिन आपकी सहायता से अन्य लोग लाभान्वित हो सकते हैं; ऐसे में अगर कोई मदद की उम्मीद में आता है तो उसे निराश न करें। सेवा उद्योग में काम करने वाले लोगों को अधिक आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन वे समाधान खोजने में सक्षम होंगे।

 

कुंभ: आज आप परेशान दिखाई दे सकते हैं, और आपके दिमाग में क्या करें और क्या न करें, इसका परिदृश्य आपको भ्रमित करने का प्रयास करेगा। ऑफिस में आपको बॉस का सहयोग मिलेगा, लेकिन बॉस के निर्देशों का पालन करने में आपको सावधानी बरतनी चाहिए।

 

मीन: इस दिन कर्म के साथ-साथ धर्म का भी ध्यान रखना चाहिए। यदि आपके पास दूसरों की मदद करने का अवसर है, तो आपको कुछ अनूठा करने का प्रयास करना चाहिए। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन काफी भाग्यशाली रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…