ओमिक्रोन का कहर: मध्यप्रदेश में नाइट कर्फ्यू लागू, उत्तराखंड भी तैयारी में

न्यूज़ डेस्क/ अभिज्ञान समाचार। कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच मध्य प्रदेश सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रात के 11 बजे से सुबह पांच बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया है। सीएम ने सभी से नियम का पालन करने का अनुरोध किया है। मुख्यमंत्री ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने, मास्क पहनने और कोरोना से बचाव के सभी उपायों का पालन करने की अपील की है। बता दें कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर में मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल में कोहराम मच गया था। इंदौर में अब फिर से वीकली केस नवंबर की तुलना में दिसंबर में तीन गुना हो गए हैं। इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने आज से प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। दूसरी ओर महाराष्ट्र का भी नाइट कर्फ्यू लगाने की तैयारी कर रही है।

उत्तराखंड में लग सकता है नाइट कर्फ्यू

देहरादून। उत्तराखंड में भी कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन का पहला मामला आने के बाद उत्तराखंड सरकार और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर हैं। सरकार की ओर से जारी चेतावनी में साफ तौर पर कहा गया है कि कोरोना के नए वेरिएंट से बचाव के लिए सतर्कता बरतनी आवश्यक है। राजधानी में ओमी क्रोम संक्रमित मरीज मिलने के बाद सरकार नाइट कर्फ्यू लागू करने पर विचार कर रही है। उधर गुरुवार को कोरोना के मामलों में फिर से बढ़ोतरी हुई है। ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार की तर्ज पर उत्तराखंड में भी नाइट कर्फ्यू लागू किए जाने की संभावना बढ़ती नजर आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…