उत्तराखंड में एक बार फिर से मां की ममता शर्मसार, ठंड में फेंकी गई बच्ची, शव को कुत्तों ने नोंचा

अभिज्ञान समाचार\हल्द्वानी 

उत्तराखंड में एक बार फिर से मां की ममता शर्मसार हुई। बता दें कि एक बार फिर से बेरहम मां अपनी नवजात बच्ची को कूड़े के ढेर में छोड़ गई वो भी भारी ठंड में। उस बेरहम मां का दिल नहीं पसीजा। बच्ची के शव को कुत्तों ने नोंच कर खा डाला।
बता दें कि मामला हल्द्वानी के कृषि विपणन बोर्ड शीशमबाग का है जहां मां ने ममता को शर्मसार करने वाला काम किया। बता दें कि यहां कूड़े में बच्ची का शव पाया गया जो की कुत्तों ने नोंच रखा था और नोंच भी रहे थे।

यह भी पढ़ें-क्या फिर लगेगा रात्रि कर्फ्यू? करोना पर केंद्र की नई एडवाइजरी?

राहगीरों की नजर इस पर गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मां बाप की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनको सूचना मिली कि कृषि विपणन बोर्ड शीशमबाग में कुत्ते एक भ्रूण लेकर जा रहे है।पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि वह बच्ची का शव है।पुलिस का कहना है कि मृत बच्ची एक-दो दिन पूर्व जन्मी प्रतीत हो रही थी। उसकी नाभि में क्लिप लगी हुई थी, जो अस्पताल में ही लगाई जाती है। इसके आधार पर आस-पास के अस्पतालों से जानकारी जुटाई जा रही है कि ये बच्ची किसकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…