उत्तराखंड: मातम में बदली खुशियां, शादी से घर लौटते वक्त युवक की मौत

अभिज्ञान समाचार/हल्द्वानी

रामपुर रोड पर बेलबाबा के पास रुद्रपुर की ओर से आ रही एक कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में पांच लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीस लोगों की मदद से पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि, अन्य का उपचार चल रहा है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।पुलिस के अनुसार मृतक तीनपानी निवासी हरीश राठौर ( 23 ) वर्ष है। हरीश देवलचौड़ चौराहा के पास अपने भाई के साथ फास्ट फूड रेस्टोरेंट चलाता था। बीते बुधवार को वह रुद्रपुर निवासी अपने चाचा की शादी में शामिल होने गया था।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड में समलैगिक विवाह का पहला मामला, दो युवक की शादी

देर रात वापस लौटते समय रामपुर रोड बेलबाबा के पास अज्ञात वाहन ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिसके बाद उनकी कार एक पेड़ से टकरा गई।इस दौरान हरीश के साथ उसका भाई शिव बहादुर, मदन सिंह राठौर, भुवन सतवाल और कासिम खान घायल हो गये। सभी को उपचार के लिए एसटीएच लाया गया। पुलिस ने बताया कार पेड़ से टकराकर सड़क से नीचे उतर गई थी। जिससे यह हादसा से हो गया। हरीश का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…