गढ़वाल: CDS बिपिन रावत के लिए शर्मनाक बातें लिखने वाला गिरफ्तार

अभिज्ञान समाचार/ चमोली। तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हादसे में देश ने अपने वीर सपूत सीडीएस जनरल बिपिन रावत को खो दिया। उनकी पत्नी मधुलिका रावत के अलावा 11 अन्य सैन्य अधिकारी भी इस घटना में शहीद हो गए। पूरे देश की आंखें नम हैं, इन्हीं नम आंखों से शहीदों को अंतिम विदाई दी गई। एक तरफ पूरा देश शोक में डूबा है, तो वहीं देश में घटिया मानसिकता वाले ऐसे लोग भी हैं, जो सोशल मीडिया पर सीडीएस बिपिन रावत पर लगातार अभद्र टिप्पणियां कर रहे हैं। इस तरह की घटनाएं सचमुच दिल दुखाने वाली हैं और अगर ऐसी घटना सैन्य प्रदेश उत्तराखंड में हुई हो तो दर्द और बढ़ जाता है। चमोली के थराली से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां हरेंद्र सिंह नाम के शख्स पर सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर वॉट्सएप ग्रुप पर अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड : दो बच्चों की मां को लगी प्रेमी की शादी की भनक तो रोकी बारात

आरोपी हरेंद्र 44 साल का है। उसकी हरकत को लेकर बीजेपी मंडल के सदस्यों और युवाओं में आक्रोश था। इन युवाओं ने आरोपी हरेंद्र सिंह के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। जिसके बाद देवाल निवासी हरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 153 एवं 295 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। शनिवार को गिरफ्तारी के बाद आरोपी से पूछताछ हुई। उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि उससे गलती हो गई थी। वहीं, पुलिस ने आरोपी को सख्त हिदायत देते हुए थाने से जमानत दे दी है। बता दें कि कुन्नूर हादसे के बाद देश के कई हिस्सों में इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिनमें शहीदों की शहादत का अपमान किया गया। तमाम तरह की घटिया बातें कही गईं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार गिरफ्तारी की कार्रवाई कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…