SDG Index 2024-25
एसडीजी इंडेक्स 2023-24

आक्रोश: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर प्रदेशभर के कार्मिक करेंगे सीएम आवास कूच

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। पुरानी पेंशन बहाल करने की मांग को लेकर रविवार को प्रदेश भर के कर्मचारी महारैली कर मुख्यमंत्री आवास कूच करेंगे। रैली को सफल बनाने के लिए उत्तराखंड के विभिन्न जिलों से हजारों कार्मिकों के दून पहुंचने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- शीतकाल के लिए केदारनाथ और यमुनोत्री धाम के कपाट बंद

राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के बैनर तले सभी कार्मिक परेड ग्राउंड में एकत्र होंगे। प्रत्येक जिले से पूरी संख्या में कार्मिक देहरादून पहुंचने की तैयारी में लगे हैं। यहां एकत्र होने के बाद बड़ी संख्या में कर्मचारी पुरानी पेंशन बहाली के लिए महारैली करते हुए सीएम आवास कूच करेंगे। संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय महासचिव सीताराम पोखरियाल ने बताया कि सरकार पुरानी पेंशन को बहाल न करके कर्मचारियों के हितों की अनदेखी कर रही है। लिहाजा सरकार की ओर से अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए जाने से नाराज कर्मचारी सरकार को महारैली के जरिए चेताने का प्रयास करेंगे। बता दें कि राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा ने विभिन्न जनपदों को कम से कम 1000 कार्मिकों के साथ दून पहुंचने को कहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…