उत्तराखंड की भाजपा सरकार पर हमलावर हुए गौरव वल्लभ, कहा; प्रदेश सरकार ने शराब की होम डिलीवरी कर नया कीर्तिमान बनाया

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून।

उत्तराखण्ड की भाजपा सरकार पर कांग्रेस हमलावर है। जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता उत्तराखंड आकर आगामी चुनाव की थाह ले रहे हैं। वहीं अब अन्य दल भी अपने बड़े नेताओं को उत्तराखंड आने का न्योता दे रहे हैं। देहरादून पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रो. गौरव बल्लभ ने बीजेपी पर हमला बोल दिया।

उन्होंने प्रदेश की सरकार पर कई तंज कसे। प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान गौरव बल्लभ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में कुछ और किया हो या नहीं लेकिन सरकार ने शराब की बंपर दुकानें खोली है। पिछले पौने 5 सालों में उत्तराखंड में 120 से ज्यादा शराब की दुकानें खोली गई, जो भाजपा के 2017 दृष्टि पत्र के विरुद्ध है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की भाजपा देश की पहली ऐसी सरकार बन गई है जो शराब की होम डिलीवरी करवाती है। जबकि प्रदेश की मातृशक्ति ने इसका पुरजोर विरोध किया। लेकिन उनकी आवाज भी दवा दी जाती है। गौरव बल्लभ ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस मजबूत स्थिति में वापसी करेगी और सरकार बनाएगी। बहरहाल कांग्रेस प्रदेश की भाजपा सरकार को कई मुद्दों पर घेर रही है। हालांकि भाजपा भी अपनी पूरी तैयारी में दिख रही है जिस तरह भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं, उससे साफ तौर पर नजर आता है कि प्रदेश में पार्टी और उत्तराखंड सरकार के लिए बेहतर माहौल बनाने का प्रयास जारी है। उधर कांग्रेस आगामी चुनाव के मद्देनजर जनता के विभिन्न मुद्दों और सरकार की खामियों को प्रमुखता से उठा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…