देहरादूनः भीषण अग्निकांड पर सीएम धामी ने डीएम को दिए ये निर्देश…

देहरादून में सोमवार 29 अप्रैल को हुए भीषण अग्निकांड में अब सीएम धामी ने संज्ञान लिया है। सीएम ने हादसे में बेघर हुए परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने देहरादून जिलाधिकारी सोनिका को निर्देश दिए हैं कि वो प्रभावित परिवारों को यथासंभव मदद उपलब्ध कराएं। सीएम के निर्देश पर जिलाधिकारी की तरफ से प्रभावित परिवारों के लिए 40 पैकेट राशन मौके पर भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के खुड़बुड़ा मोहल्ले में कई मजदूर झोपड़ियां बनाकर अपने परिवार के साथ रहते है। यहां कुछ मजदूर झोपड़ियां के पास ही तांबा जला रहे थे. उसी से आग एक झोपड़ी में लग गई। इससे पहले मौके पर मौजदू लोग कुछ कर पाते आग देखते ही देखते अन्य झोपड़ियों तक भी फैल गई। जिसकी चपेट में देखते ही देखते करीब 22 झोपड़ियां आ गई। इस दौरान झोपड़ियों में रखे 8 गैस सिलेंडर भी फट गए थे, जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था। इस अग्निकांड में इन झोपड़ियों में रहने वाले कई परिवार बेघर हो गए। मामले में प्रशासन हरकत में आया।

बताया जा रहा है कि मामले का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संज्ञान लिया है। उन्होंने जिलाधिकारी को निर्देश दिए हैं कि इस घटना के पीड़ितों की यथासंभव मदद की जाए। तत्क्रम में जिलाधिकारी की ओर से गोविंदगढ़ में प्रभावित लोगों को 40 पैकेट राशन के भेजे जा रहे हैं। इसके अलावा पीड़ितों की हर संभव मदद जिला प्रशासन के स्तर से की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…