दून में होने वाला है क्रिकेट का महासंग्राम, मैदान में दिखेंगे कई दिग्गज खिलाड़ी…

क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। दून में कई दिग्गज खिलाड़ी मैदान में खेलते दिखने वाले है। यहांरायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के तहत क्रिकेट के सितारों का जमावड़ा लगने वाला है।  जिसमें क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी चौके-छक्के बरसाते हुए नजर आएंगे। दून में तीन मैच खेले जाएंगे। लीजेंड्स क्रिकेट लीग के टिकट की बिक्री भी चालू है। अगर आप देहरादून में क्रिकेट का रोमांच देखना चाहते हैं तो, मैचों की तारीख और टिकट के दाम जानने के लिए पढ़ें ये खबर…

मिली जानकारी के अनुसार लीजेंड्स लीग के दूसरे सीजन में 19 मैच होंगे और 18 नवंबर से शुरू होने वाले मैच नौ दिसंबर को खत्म होंगे। इस सीजन के मैच देहरादून, जम्मू, रांची, विशाखापट्टनम और सूरत में खेले जाएंगे। देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम को भी लीजेंड्स लीग T20 क्रिकेट टूर्नामेंट के तीन मैचों की मेजबानी मिली है। टूर्नामेंट की तैयारी पूरी हो चुकी है।  आगामी 24 नवंबर से होने वाले T20 मैचों को लेकर देहरादून के लोग भी काफी उत्साहित हैं। इस टूर्नामेंट में दर्शकों को मैदान में मैच देखने के लिए टिकट भी बुक करना होगा. टिकट की कीमत ₹299 से शुरू की गई हैं।

इस क्रिकेट लीग में आपको भारतीय क्रिकेट के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आयेंगे. जिसमें गौतम गंभीर, इरफान पठान, यूसुफ पठान, तिलकरत्ने दिलशान, पार्थिव पटेल, क्रिस गेल, के वी पीटरसन, दिलहार फर्नांडो, हाशिम अमला, मुनाफ पटेल,हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, रॉबिन उथप्पा, ऐरॉन फिंच, अशोक डिंडा, रॉस टेलर, सुरेश रैना, मार्टिन गुप्टिल, प्रज्ञान ओझा जैसे नामी चेहरे खेलते दिखेंगे. पूर्व कप्तान गौतम गंभीर( इंडियन कैपिटल) और इरफान पठान( भीलवाड़ा किंग) की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि 18 नवंबर यानि आज से शुरू होने जा रहे लीजेंड्स लीग क्रिकेट T20 टूर्नामेंट का फाइनल 9 दिसंबर को सूरत में खेला जाएगा। वहीं इस T20 टूर्नामेंट के 24 नवंबर से देहरादून में स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच होने हैं। 19 नवंबर से शुरू होने जा रहे इस T20 टूर्नामेंट में कुल 19 मैच होने हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत रांची से होनी है। रांची में 18 तारीख से लेकर 23 तारीख तक 5 मैच होने हैं। उसके बाद देहरादून स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 24, 25 और 26 नवंबर को तीन मैच होने हैं. इसके बाद 27 नवंबर से लेकर के 1 दिसंबर तक के 4 मैच जम्मू में होने हैं. जम्मू के बाद विशाखापट्टनम में 2 दिसंबर से 4 दिसंबर तक 3 मैच होने हैं. नॉक आउट के मैच क्वार्टर फाइनल से लेकर फाइनल तक के पांच मैच सूरत में होने हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…