चिन्यालीसौड़ तहसील के भड़कोट गांव (कोटी सौड़) में गुलदार ने घास काट रही महिला पर किया हमला, मौत

चिन्यालीसौड़। उत्तरकाशी जिले के चिन्यालीसौड़ तहसील के भड़कोट गांव (कोटी सौड़) में गुलदार ने घास काट रही महिला पर हमला कर दिया। हमले में महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 9 बजे भागीरथी देवी पत्नी भूपति प्रसाद नौटियाल ग्राम भड़कोट घर के पास ही जंगल में पशुओं के लिए घास काटने गई थी। घास काटते समय पहले से घात लगाए गुलदार ने अचानक भागीरथी देवी पर हमला कर मार डाला। हल्ला होने पर गुलदार घने जंगल की ओर चला गया।

क्षेत्र में गुलदार की धमक से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।  घटना के बाद वन विभाग और  पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने महिला के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वन विभाग ने क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी है और गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाने की तैयारी कर रही है।

रेंजर नागेंद्र रावत ने बताया कि जंगल में घास काटते समय गुलदार ने भड़कोट गांव की महिला पर हमला किया है। महिला की मौके पर मौत हुई है। मृतक भागीरथी देवी अपने पीछे एक पुत्र व एक पुत्री छोड़ गई है। आपको बता दें कि इन दोनों बच्चों के सिर से कुछ समय पहले ही पिता पिता का साया भी उठ चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…