पूर्व बीजेपी नेता संजय धारीवाल गिरफ्तार, चार लाख की नगदी सहित ये सब हुआ बरामद…

उत्तराखंड के बहुचर्चित यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में एसआइटी ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि एसआइटी ने फरार चल रहे पूर्व बीजेपी नेता संजय धारीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से सवा चार लाख की नकदी और दो ब्लैंक चेक बरामद हुए हैं। साथ ही अभ्यर्थियों को नकल वाले स्थान और परीक्षा केंद्र तक लाने ले जाने में इस्तेमाल वाहन भी बरामद हुए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार  पटवारी और JE/AE पेपर लीक मामले में एसआईटी जांच टीम को जिस आरोपी की तलाश थी, वो पूरी हो गई। परीक्षा एवं भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी संजय धारीवाल को कोतवाली मंगलौर क्षेत्र के नारसन से एसआईटी टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी सरेंडर की कोशिश में था। लेकिन इससे पहले ही एसआईटी ने उसे धर दबोचा है।

बता दें कि संजय धारीवाल पूर्व भाजपा नेता थे और पेपर लीक मामले में फरार चल रहे थे। गौरतलब है कि आरोपित के भाई सुधीर व बहन के दामाद दीपेन्द्र पंवार उर्फ सोनू निवासी मुकन्दरपुर थाना गदरपुर जिला उधमसिंह नगर (कोचिंग संचालक) को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों अभियोगों पटवारी और जेई-एई में वर्तमान तिथि तक कुल 38 आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं। मामले में आगे की जांच जारी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…