उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी वर्षा-ओलावृष्टि का अलर्ट, ऐसा रहेगा आपके जिले का मौसम…

Weather Update: उत्तराखंड में मौसम का मिजाज फ‍िर बदल गया है। देर रात से बारिश का दौर जारी है। वहीं मौसम विभाग ने आज शुक्रवार को उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी वर्षा-ओलावृष्टि की संभावना जताई है। जिसे लेकर आरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

बताया जा रहा है कि मौसम विज्ञान केंद्र ने भविष्यवाणी की है कि शुक्रवार को जिलों में कुछ स्थानों पर बिजली गिरने/ओलों के साथ गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र ने आज चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में 3,500 मीटर और उससे अधिक ऊंचाई पर स्थित अलग-अलग स्थानों पर भारी बर्फबारी की संभावना के संबंध में चेतावनी (वॉच) भी जारी की है।

इसके अलावा, देहरादून और नैनीताल जिलों में अलग-अलग स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना जताई गई है। जबकि आज देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल और उधम सिंह नगर जिलों में अलग-अलग स्थानों पर तेज़ हवाएँ (30-40 किमी प्रति घंटे) चलने की संभावना है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…