नरेन्द्रनगर पीजी कॉलेज के वाणिज्य विभाग में हुई ‘परीक्षा पर चर्चा’

नरेन्द्रनगर। धर्मानंद उनियाल राजकीय महाविद्यालय, नरेंद्र नगर के वाणिज्य विभाग द्वारा आगामी सेमेस्टर परीक्षाओं की तैयारी के मद्देनजर छात्र छात्राओं से परीक्षा की तैयारी के संदर्भ में एक कार्यशाला का आयोजन किया गया।

कार्यशाला में एम0कॉम0 प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर के छात्र छात्राओं द्वारा प्रतिभाग किया गया। विभाग प्रभारी डॉ0 राजपाल सिंह रावत के द्वारा छात्र-छात्राओं को कक्षाओं में 75% उपस्थिति की अनिवार्यता के निर्देश दिए गए। विभाग की डॉ0 नताशा के द्वारा आंतरिक परीक्षा प्रणाली के विषय में विस्तार से समझाया गया। डॉ0 संजय कुमार ने छात्र-छात्राओं को विश्वविद्यालय के परीक्षा पैटर्न के विषय में सरल शब्दों में जानकारी दी।

साथ ही डॉ0 हिमांशु जोशी ने छात्र-छात्राओं से विभागीय परिषद के गठन के विषय में चर्चा की। इस अवसर पर डॉ0 सोनिया ने छात्र-छात्राओं को परीक्षा में प्रश्न उत्तर की प्रक्रिया को विस्तार से समझाया। कार्यक्रम का समापन छात्र छात्राओं के प्रश्नों के समाधान के साथ हुआ। कार्यक्रम का संचालन विभाग की डॉ0 नताशा ने किया। इस अवसर पर वाणिज्य विभाग के सभी प्राध्यापक के अलावा पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के डॉ विक्रम सिंह बर्त्वाल, विशाल त्यागी व एमकॉम के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…