पूर्व IFS अधिकारी किशन चंद गिरफ्तार, ये है आरोप…

Uttarakhand News: उत्तराखंड विजिलेंस ने बड़ी कार्रवाई की है। लंबे समय से फरार चल रहे पूर्व IFS अधिकारी किशन चंद को विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बाताया जा रहा है कि किशनचंद को जियाबाद के वैशाली से गिरफ्तार किया गया है। जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार किशनचंद पर कॉर्बेट टाइगर रिजर्व की कालागढ़ रेंज में तैनाती के दौरान मोरघट्टी और पाखरो में अवैध तरीके से निर्माण कार्य कराने, हरे पेड़ों के कटान, सरकारी धन के दुरुपयोग और फर्जी बिल बनाकर ठेकेदारों को भुगतान करने के आरोप हैं। जिसके बाद से उस पर कार्रवाई की जा रही थी। किशन चंद को निलंबित कर दिया था।

वहीं विजिलेंस की टीम बयान के लिए किशनचद की तलाश कर रही थी, लेकिन वह फरार चल रहे थे। देर रात विजिलेंस ने कई दिनों से उत्तराखंड से फरार चल रहे और बचने के ठिकाने तलाश रहे विवादित पूर्व IFS अफसर किशनचंद को  गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…