उत्तराखंडः तीन अलग-अलग हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम…

उत्तराखंड में सोमवार का दिन हादसों का दिन रहा। यहां आज कई हादसो से कई घरों में मातम पसर गया। ये हादसे कोटद्वार, जोशीमठ और विकासनगर में हुए है। अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि पहला हादसा रविवार देर रात को कोटद्वार के नैनीडांडा प्रखंड के अंतर्गत हुआ। जहां नैनीडांडा से रामनगर की ओर जा रहा एक ट्रक शंकरपुर के समीप 200 मीटर नीचे खाई पर गिर गया गया। दुर्घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक में कोई अन्य व्यक्ति सवार नहीं था। मृतक की पहचान उमेश उर्फ बंटी पुत्र मनमोहन निवासी ग्राम कांडानाला (रिखणीखाल) जनपद पौड़ी गढ़वाल (हाल पता ग्राम पीरुमदारा, थाना रामनगर, जनपद नैनीताल) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि दूसरा हादसा चमोली जिले के जोशीमठ में तपोवन रैणी मोटर मार्ग पर हुआ है। यहां बाइक की ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की पहचान की जा रही है।

वहीं तीसरा हादसा देहरादून जिले में विकासनगर के चकराता प्रखंड से जुड़े सीमांत कितरोली-डाडुवा मोटर मार्ग पर लाम्णाधार के पास हुआ है। यहां एक यूटिलिटी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे में वाहन सवार दीनू पुत्र चेतू (23) निवासी कितरोली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि वाहन चालक रमेश ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर ले गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…