देहरादूनः यहां पुलिस ने दी विद्यार्थियों को गौरा शक्ति मोबाइल एप की जानकारी…

देहरादून। चकराता महाविद्यालय में पुलिस ने विद्यार्थियों को गौरा शक्ति मोबाइल एप की जानकारी दी। थानाध्यक्ष सतेन्द्र भाटी ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस आपकी मित्र है। महिलाओं से संबंधित अपराध से निपटने के लिए जागरूकता बहुत जरूरी है।

आज का युग तकनीक का है और तकनीक के माध्यम से अपराधियों की नकेल कसी जा सकती है। एक सभ्य समाज के लिए अपराधमुक्त वातावरण का होना आवश्यक शर्त है। प्राचार्य प्रोफेसर केएल तलवाड़ ने पुलिस विभाग का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस महाविद्यालय के लिए गौरा शक्ति मोबाइल एप के प्रशिक्षण का महत्व और अधिक बढ़ जाता है,क्योंकि यहां छात्राओं की संख्या अधिक है।

कार्यक्रम में संयोजिका डा.आराधना भंडारी,डा.जयश्री थपलियाल, डा.पूजा रावत सहित चीफ प्रॉक्टर डा.नरेश चौहान व बड़ी संख्या में छात्राएं मौजूद रहीं। कार्यक्रम में टेक्निकल जानकारी देने थाना चकराता से सुधीर कुमार, अमीर चंद, रविन्द्र कुमार व कुलदीप ने सहयोग किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…