SGRR University में दीपावली के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में दीपावली के अवसर पर विभिन्न सांस्कृतिक और रचनात्मक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में मानविकी एवं सामाजिक विज्ञान विभाग, स्कूल आफ एजुकेशन के साथ ही स्कूल ऑफ़ एग्रीकल्चर के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया।

छात्रों ने विभिन्न मनोरंजक और शिक्षाप्रद विषयों पर रंगोली बनाई, वहीं सामाजिक विषयों पर फिल्म निर्माण की प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। छात्र-छात्राओं ने बेकार पड़ी वस्तुओं के द्वारा मोमबत्ती बनाने के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के सजावटी वस्तुओं का प्रदर्शन भी किया।
इस अवसर पर स्टूडेंट काउंसिल की चेयरपर्सन डॉ कमला ध्यानी के नेतृत्व में स्कूल ऑफ एग्रीकल्चर के छात्रों ने मलिन बस्ती मे जाकर डोनेशन का कार्य भी किया। स्कूल ऑफ़ एग्रीकल्चर में रंगोली प्रतियोगिता में शांभवी ग्रुप को प्रथम स्थान मिला।

 

सिनेमैटोग्राफी में हरसिल मंडोला और विक्रम सोम को प्रथम स्थान मिला। वहीं स्कूल ऑफ एजुकेशन द्वारा आयोजित रंगोली प्रतियोगिता में विवेकानंद ग्रुप को प्रथम, कृष्णमूर्ति को द्वितीय, अरविंदो और टैगोर ग्रुप को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। मानविकी एवं सामाजिक विज्ञान विभाग के द्वारा आयोजित रंगोली प्रतियोगिता में शांति को प्रथम और शुभम को द्वितीय स्थान मिला, वहीं समूह में बनाई गई रंगोली में गीतिका, जोया, रिया और बुशरा को द्वितीय स्थान और आशीष, वैशाली, नीतू को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।

विभिन्न स्कूलों के निर्णायक मंडल में डॉ प्रोफेसर सरस्वती काला, डॉ गीता रावत, डॉ सागरिका दास, डॉ आशा बाला और डॉ आरती भट्ट, डॉ अमनदीप कौर और डॉ प्रीति तिवारी रहे। कार्यक्रम के आयोजकों में डॉ प्रिया पांडे, डॉ कमला ध्यानी, डॉ पारुल गोयल, डॉ बलबीर कौर, मालविका कांडपाल, डॉ रेखा ध्यानी, डॉ प्रियंका उपाध्याय, डॉ रितु सिन्हा राखी चौहान के साथ ही डॉ प्रियंका बनकोटी, डॉ आशीष कुलश्रेष्ठ व विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष और फैकल्टी भी उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…