Big Breaking: राष्ट्रपति की सुरक्षा में तैनात सात पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

अभिज्ञान समाचार/ ऋषिकेश। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों के मामले एक बार फिर बढ़ने शुरू हो गए हैं। वहीं, राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा ड्यूटी में लगे 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं। वहीं एहतियातन कोविड पॉजिटिव पाए गए सभी पुलिकर्मियों को आइसोलेशन के लिए उन्हें उनके संबंधित जिलों में लौटा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, परमार्थ निकेतन कार्यक्रम में ड्यूटी में तैनात 7 पुलिस के जवान कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। पॉजिटिव निकले जवान गढ़वाल रेंज के हैं। ऐसे में सभी जवानों की जानकारी जुटाई जा रही है। ड्यूटी पर तैनाती से पहले इनका कोविड टेस्ट किया गया था, जिसके बाद इनकी जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें- अब पौडी गढ़वाल में फूटा कोरोना बम, सबसे ज्यादा 19 मामले

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सपरिवार स्वर्गाश्रम स्थित परमार्थ निकेतन आश्रम में रात्रि विश्राम के लिए रूके हुए हैं। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के लिए राज्य भर के विभिन्न जिलों से भारी पुलिस बल को बुलाया गया है, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था में तैनाती से पूर्व पुलिस कर्मियों की स्वास्थ्य की जांच की गई, जिनमें सात पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पौड़ी स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…