सेलाकुई के एक स्कूल में 8 छात्र और स्टाफ कोरोना संक्रमित, अभिभावक परेशान

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना में कहर बरपा रखा है। अब स्कूल-कॉलेज भी इससे अछूते नहीं रहे शिक्षण संस्थानों में एक के बाद एक आ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल सेलाकुई के एक प्राइवेट स्कूल में 8 छात्रों और स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने पर हड़कंप मच गया है। लगातार बढ़ते संक्रमण के बीच कई शिक्षण संस्थानों ने ऑनलाइन पढ़ाई और परीक्षाओं की अनुमति देने की मांग की है। इसके साथ ही अभिभावकों ने भी स्कूल बंदी की तारीख आगे बढ़ाने की मांग उठाई है।

जिला निगरानी अधिकारी डॉ राजीव दीक्षित के अनुसार, सेलाकुई की एक स्कूल में 8 संक्रमित मिले जिसके बाद उनके संपर्क में आए लोगों के भी टेस्ट करवाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इनको आइसोलेट कर दिया गया है। सूचना के बाद अभिभावकों और बाकी शिक्षण संस्थानों में हड़कंप मच गया है। कुछ निजी विश्वविद्यालय और कॉलेजों के छात्रों ने डीएम को ज्ञापन देकर मांग उठाई है कि हॉस्टल और कक्षाएं बंद करवाई जाए, क्योंकि जिले भर में कोरोना तेजी से फैल रहा है। उन्होंने ऑनलाइन कक्षाएं और परीक्षाओं की मांग की है। सरकारी कॉलेजों में भी ऑनलाइन क्लास चलाने की तैयारी है।

“जिस तेजी के साथ कोरोनावायरस है उसे देखते हुए सरकार को 16 जनवरी के बाद भी स्कूल कॉलेज बंद रखने चाहिए। अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो आंदोलन किया जाएगा।”

– आरिफ खान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, नेशनल एसोसिएशन फॉर पैरंट्स एंड स्टूडेंट्स राइट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…