SDG Index 2024-25
एसडीजी इंडेक्स 2023-24

साई ग्रुप ऑफ़ इन्स्टीट्यूशन्स में फ्रेशर पार्टी का रंगारंग समापन, प्रियांशु, सूरज Mr. Fresher, दीपशिखा, नानी मांगलो और नुपुर के सिर सजा Miss. Fresher का ताज

  • एएनएम की दीपशिखा के सिर सजा मिस फ्रेशर का ताज
  • जीएनएम के सूरज मिस्टर फ्रेशर और नानी मांगलो मिस फ्रेशर बनी
  • मिस्टर फ्रेशर प्रियांशु और मिस फ्रेशर का खिताब नुपुर के नाम रहा।

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। देहरादून के राजपुर रोड स्थित साई ग्रुप ऑफ़ इन्स्टीट्यूशन्स के कॉलेज ऑफ़ नर्सिंग की फ्रेशर पार्टी के साथ ही फ्रेशर पार्टी वीक का रंगारंग समापन हो गया। साल 2020 में कोविड संक्रमण के कारण फ्रेशर पार्टी का आयोजन नहीं किया गया था, लिहाजा साल 2021 में साल 2020 और साल 2021 के सभी छात्र-छात्राओं के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन कर उनका स्वागत किया गया। कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए साईं इंस्टीट्यूट में विभिन्न विभागों की फ्रेशर पार्टी का आयोजन अलग अलग चरणों में किया गया। अंतिम दिन सांई स्कूल ऑफ नर्सिंग की फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम की शुरुआत वंदना के साथ हुई। कार्यक्रम में सांस्कृतिक झलक के साथ साथ मनोरंजक प्रस्तुतियां पेश की गई। कार्यक्रम में प्रतिभागियों ने अपने हुनर का परिचय दिया। मिस फ्रेशर, मिस्टर फ्रेशर और स्पार्क ऑफ द इव के लिए प्रतियोगिता भी रखी गई। प्रतियोगिता में जज की भूमिका वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा, प्रिंसिपल संध्या डोगरा और सुनीता पवार ने निभाई। साल 2020 की एएनएम की स्पार्क ऑफ द इव आंचल रही। जबकि मिस फ्रेशर का ताज दीपशिखा के सर सजा। वहीं जीएनएम की ओर से सूरज मिस्टर फ्रेशर और नानी मांगलो मिस फ्रेशर रही। मोस्ट एंटरटेनिंग तनुप्रिया और सूरज रहे। साल 2021 की स्पार्क ऑफ द इव जीएनएम की छात्रा विशाखा रही। जबकि मिस्टर फ्रेशर प्रियांशु और मिस फ्रेशर का खिताब नुपुर के नाम रहा।

कार्यक्रम में साईं पैरामेडिकल एंड एलाइड साइंस के चेयरपर्सन हरीश अरोड़ा भी शामिल रहे। कार्यक्रम के अंत में साईं इंस्टीट्यूट की प्रिंसिपल डॉ संध्या डोगरा ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजन की कॉडिनेटर सुनीता पवार, रितिका डिमरी, दिलप्रित कौर और मास कम्यूनिकेशन डिपार्टमेंट का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कार्यक्रम के सफलतापूर्वक समापन में सभी ने अपना अपना योगदान दिया। जिसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।

कार्यक्रम में वाइस चेयरपर्सन रानी अरोड़ा ने फ्रेशर्स पार्टी वीक को सफल बनाने के लिए सभी विभागों के प्रयासों को सराहा। कार्यक्रम में प्रिंसिपल डॉ संध्या डोगरा, डायरेक्टर अकेडमिक्स जीबी सेबिस्टन, लाइब्रेरी ऑफिसर आर के सूद, प्रिंसिपल स्कूल ऑफ नर्सिंग प्रियंका शर्मा, वाइस प्रिंसिपल रोज़ी महंत, एग्जामिनेशन कंट्रोलर केदार नयाल, प्रिति, अनामिका रेगमी, एकता पाल, सोनाली मेवार, मधुसुदन नौटियाल, डॉ मनीष झा, सुबोध बुड़ाकोटी, श्रुति अग्रवाल, दीपिका रावत, नुपुर अरोड़ा, सुनीता पवार, रितिका डिमरी, मनवीर, गोपाल, दिलप्रित कौर, परवीना, हर्षदीप कौर भी मौजूद रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…