SDG Index 2024-25
एसडीजी इंडेक्स 2023-24

मजेदार मीम्स: फैन्स ने अफगानिस्तान को न्यूजीलैंड के खिलाफ किया तैयार

अभिज्ञान समाचार/ स्पोर्ट्स डेस्क। 

टीम इंडिया ने मौजूदा आईसीसी टी20 विश्व कप में सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए शुक्रवार को स्कॉटलैंड को 8 विकेट और 81 गेंदें शेष रहते हरा दिया। हालांकि टीम इंडिया की सेमाइफाइनल में पहुँचने की उम्मीदें अभी भी बहुत कम हैं। बावजूद इसके टीम इंडिया के प्रशंसक उम्मीद लगाए बैठे हैं। तो वहीं सोशल मीडिया पर टीम इंडिया और अफगानिस्तान की टीमों पर मीम्स बनाकर कई तरह के कमेन्ट किए जा रहे हैं।
स्कॉटलैंड के खिलाफ भारत की रणनीति सटीक रही। और भारत ने केवल 6.3 ओवर में 86 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेहतर नेट रन रेट बनाने में कामयाबी हासिल की। लेकिन पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से अपने पहले दो मुकाबले हारने के बावजूद भारत अभी भी सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर पाएगा यह बहुत कुछ अफगानिस्तान पर निर्भर करेगा? इसी को सोशल मीडिया पर मुद्दा बनाकर कई तरह के मीम्स तैयार हो रहे हैं। एक मीम में तो अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद खान को टीम इंडिया के खिलाड़ी सैलून में सर्विसेज़ देते दिखाया गया है। तो वहीं कुछ ने भारत और अफगानिस्तान के बेहतर रिश्तों का हवाला देते हुए अफगानिस्तान की जीत की दुआ मांगी है।

देखिए मीम्स:

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…