धर्मनगरी में केजरीवाल, निशुल्क तीर्थयात्रा का किया एलान

अभिज्ञान समाचार/ हरिद्वार। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड की धर्म नगरी हरिद्वार पहुंचे। उन्होंंने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने सत्ता परिवर्तन का मन बना लिया है।

ये भी पढ़ें- आईएमए में नौकरी का मौका, जल्द करें आवेदन, जानें भर्ती प्रक्रिया

जीत के प्रति आश्वस्त केजरीवाल ने कहा कि अगर उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तरह उत्तराखंड में भी तीर्थयात्रा बिलकुल मुफ्त कराई जाएगी। इसके तहत हिन्दूू समुदाय के लोगों को अयोध्या की यात्रा, मुस्लिम समुदाय के लोगों को अजमेर शरीफ और सिख समुदाय के लोगों को करतारपुर साहिब के दर्शन बिलकुल मुफ्त कराए जाएंगे। इस ऐलान के साथ ही आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोक भी सुधारेंगे और परलोक भी। निशुल्क तीर्थयात्रा के एलान के साथ ही केजरीवाल ने प्रदेश की शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़कों को भी मजबूत करने का वादा किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से उत्तराखंड के मुख्यमंत्री अजय कोठियाल बनेंगे और जिस तरह उन्होंने केदारनाथ को विकसित किया है ठीक उसी तरह वो उत्तराखंड का भी पुवर्विकास करेंगे।

ये भी पढ़ें- दून में 15 साल पुराने डीजल वाहनों को चलन से बाहर करने की तैयारी, डीएम ने बैठक में दिए निर्देश

बीजेपी और कांग्रेस को बताया भ्रष्ट पार्टी

इस मौके पर उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर भी कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी भ्रष्ट पार्टियां हैं। दोनों पार्टियों के पास एक दूसरे के स्टिंग हैं। और दोनों ने ही उत्तराखंड को लूटने का काम किया है।

ये भी पढ़ें- तालिबान पर पलटे पीएम जानसन, कहा; तालिबान के साथ मिलकर आगे बढ़ना एकमात्र विकल्प

टैक्सी व ऑटो चालकों की समस्याओं का समाधान करना प्राथमिकता

केजरीवाल ने हरिद्वार में टेक्सी, ऑटो, ई रिक्शा यूनियन के साथ बैठक भी की। इस मुलाकात में उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी की जीत में ऑटो चालकों का भी योगदान है। उन्होंने कहा कि ऑटो चालक मुझे अपना भाई मानते हैं। कोरोना काल के दौरान हमने ऑटो चालकों के खाते में डेढ़ सौ करोड़ रुपए जमा कराए थे। अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा कि मैं यहां आपको भी भाई बनाने आया हूं। अब आपकी सभी समस्याओं का समाधान करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। अगर आपका सहयोग रहेगा तो निश्चित ही उत्तराखंड में आप की सरकारी बनेगी और कर्नल कोठियाल हमारे मुख्यमंत्री बनेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…