देश के लिए घर छोड़कर आए जवान ने मेस के खाने पर उठाया सवाल, बोले जानवर है क्या हम

सोशल मीडिया पर एक जवान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वो खाने को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। एक बार फिर से जवान ने मेस के खाने को लेकर सवाल खड़ा किया है। ये वीडियो छत्तीसगड़ के कंकेर जिले का बताया जा रहा है और जवान छत्तीसगढ़ CAF का बताया जा रहा है। इस वीडियो में जवान ने फिर से मेस के घटिया खाने पर सवाल खड़े किए और साथ ही अधिकारियों पर मिली भगत का आरोप लगाया है।वीडियो में जवान कह रहा है कि यहां खाने में मछली के तीन पीस के साथ दी गई सब्जी में बस पानी है। ऐसा लगता है कि जैसे कि गरम पानी पी रहे हो। जवान ने फिर सवाल उठाया कि क्या घर में भी ऐसा ही खाना मिलता है। वीडियो में जवान में कहा रहा है कि जानवर हैं क्या देश सेवा कर हैं। यहां सब मिलीभगत कर रहे हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए। घर परिवार छोड़ कर आए हैं। पानी को दे रहे हैं खाना खाने पानी में रंग मिलाकर दे दिया खाने को। खाने के पैसे दे रहे हैं 74-75 रुपये।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड- नागालैंड में टिहरी का लाल शहीद, परिवार में कोहराम

जवान आगे कहता है कि मैं इसके खिलाफ बोलूंगा भी और लडूंगा भी । यह सब उनकी मिलीभगत है जो भी करना है अधिकारियों कर लो पर मैं पीछे नहीं हटूंगा । जय हिंद जय छत्तीसगढ़। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग जवान का सपोर्ट करते हुए खाने की निंदा कर रहे हैं।ये वीडियो सीएएफ की 11 वीं बटालियन सी कंपनी के जवान का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में दिखाए जा रहे इस जवान का नाम गुड्डू साहनी बताया जा रहा है। व वह जांजगीर का रहने वाला है। वह लगभग 2 सालों से कांकेर जिला जेल मे पदस्थ है । इस वीडियो को लेकर अभी फोर्स के अफसरों के बीच है चुप्पी बनी हुई है। वे फिलहाल इस मामले में कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो में कहा कि आज बड़ा खाना बना है। मछली दिए हैं तीन पीस। इसकी तरी (सब्जी) को देखो, यह दिए हैं पानी। ऐसा बनता है कंपनी का खाना। क्या मेस कमांडर अपने घर में ऐसा खाना खाता है। या उसके घर में ऐसा ही खाना खिलाते हैं, से हुई है। इन पंक्तियों से स्पष्ट है कि जवान मैस में मिलने वाली खाने से संतुष्ट नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…