दून पुलिस ने किया बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, देश-विदेश से जुड़े तार, 11 हुए गिरफ्तार

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। कोतवाली पटेल नगर ने एक वेबसाइट के जरिए अंतरराज्यीय स्तर पर चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह मामला कोतवाली पटेल नगर के अंतर्गत देहरा खास टीएचडीसी कॉलोनी के एक फ्लैट में पकड़ में आया है। पुलिस ने इस मामले में 8 महिला और 3 पुरूषों समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने फ्लैट से आपत्तिजनक सामग्री के साथ 13 मोबाइल फोन और एक लैपटॉप सहित वैगनआर कार को कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें : लोकपर्व इगास: लोकगीतों संग भैलो खेलना होगा रोमांचक, जानिए मान्यताएं

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पटेल नगर देवेंद्र सिंह चौहान के अनुसार देहरा खास टीएचडीसी कॉलोनी के एक फ्लैट में काफी समय से कुछ लोगों के द्वारा देह व्यापार का धंधा किया जा रहा था। सूचना मिलते ही एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए जिसके बाद पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोभाल व सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी सदर एएसपी हिमांशु वर्मा के पर्यवेक्षण और देवेंद्र सिंह चौहान प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पटेल नगर के नेतृत्व में टीम का गठन कर कार्रवाई को अंजाम दिया गया। पुलिस की ओर से पूछताछ करने पर फ्लैट में मौजूद व्यक्ति राजीव ने बताया कि उसके द्वारा काफी समय से टीएचडीसी देहरा खास में फ्लैट किराए पर ले रखा है। जहां वह ये कारोबार करता है। सेक्स रैकेट के लिए भूटान, बांग्लादेश, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा और दिल्ली से लड़कियां लाई जाती थी। साथ ही उन्हें देहरादून के विभिन्न पर्यटक स्थलों, होटलों व अन्य राज्यों में देह व्यापार के लिए भेज दिया जाता था। रैकेट से जुड़े लोग ग्राहकों से प्राप्त राशि से अपना 50% कमीशन काटा करते थे।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड: कर्नल अमित बिष्ट व शीतल राज को राष्ट्रपति ने नेशनल एडवेंचर अवार्ड से किया सम्मानित

एक वेबसाइट के जरिए होता था देह व्यापार का कारोबार

पुलिस के अनुसार रैकेट से जुड़े लोग ग्राहकों से संपर्क करने के लिए दून स्कॉट सर्विस की एक लिंक्ड वेबसाइट https://Skokka.com पर अपने मोबाइल नंबर देते थे। डील होने के बाद ग्राहकों को फ्लैट में या उनकी डिमांड वाली जगह पर उचित कीमत पर लड़कियां सप्लाई की जाती थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…