चौका देने वाला मामला-CM सिक्योरिटी इंजीनियर की गाड़ी सहारनपुर में और चालान काटा मुजफ्फरनगर में

अभिज्ञान समाचार /सहारनपुर

सोमवार को सहारनपुर कोर्ट में तारीख पर आए सीएम सिक्योरिटी इंचार्ज की गाड़ी का चालान कटा। ये चालान किसी ओर ने नहीं बल्कि मुजफ्फरनगर आरटीओ विभाग ने काटा। लेकिन चालान का मैसेज देख सिक्योरिटी इंचार्ज हैरान रह गए क्योंकि उनका कहना है कि वो कभी मुजफ्फरनगर गए ही नहीं। इसके बाद आशंका जताई जा रही है कि उनकी गाड़ी की फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कोई शातिर चला रहा है। इसकी जांच की जा रही है।बता दें की सीएम योगी की सिक्योरिटी के इंचार्ज यतेंद्र नागर ने बताया कि वह साल 2017 से 2018 तक सहारनपुर के नकुड़ क्षेत्र के सीओ थे। सोमवार को सहारनपुर कोर्ट में उनकी एक मुकदमे से संबंधित तारीख थी। वह नोएडा से अपनी प्राइवेट गाड़ी से मुजफ्फरनगर बाईपास होते हुए सहारनपुर पहुंचे।

यह भी पढ़ें-देहरादून: विधानसभा का शीतकालीन सत्र 9 और 10 दिसंबर को दून में

कार पार्किंग में लगाकर कोर्ट में तारीख की। जब वह वापस नोएडा जा रहे थे तभी 3:30 बजे उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया, जो आरटीओ विभाग मुजफ्फरनगर का था।मैसेज में बताया गया है कि उनकी गाड़ी नो पार्किंग जोन में खड़ी थी, जिसके चलते 2000 रुपये का चालान काटा गया है। मैसेज पढ़कर वो दंग रह गए। उन्होंने समय मुजफ्फरनगर आरटीओ से बात की। आरटीओ सही से जवाब नहीं दे पाए। सीओ यतेंद्र नागर का कहना है कि मुजफ्फरनगर आरटीओ विभाग की यह बड़ी लापरवाही है, जिसकी गंभीरता से जांच होनी चाहिए।इस पूरे प्रकरण में अभी तक यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर आरटीओ विभाग ने जिस गाड़ी का चालान किया होगा और उस गाड़ी पर सिक्योरिटी इंचार्ज की गाड़ी की फर्जी नंबर प्लेट लगी होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…