कॉंग्रेस: टिकट बंटवारे के दौरान हरीश रावत व प्रीतम सिंह के बीच हुई बहस, फिलहाल 55 प्रत्याशी तय

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक हैं, ऐसे में राजनीतिक पार्टियों में चुनावी टिकटों के वितरण को लेकर घमासान शुरू हो गया है। हर नेता अपने रसूख व क्षेत्र में छवि के साथ ही अपने कामों का हवाला देकर टिकट पक्का करने की होड़ मे हैं। दूसरी ओर टिकटों की होड़ में गुटबाजी भी देखने को मिल रही है। ऐसा ही कुछ कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में भी देखने को मिला। उत्तराखंड स्क्रीनिंग कमेटी की मैराथन बैठक में अभी टिकट बंटवारे को लेकर कोई अंतिम नतीजा सामने नहीं आ पाया है। बताया जा रहा है कि हरदा प्रीतम के चलते 15 सीटों पर सहमति नहीं बन पाई है, जबकि 55 प्रत्याशियों के नाम तकरीबन तय हो गए है।

यह भी पढ़ें 👉 थल सेना प्रमुख के बयान से थर्राया पाकिस्तान, अगली स्ट्राइक की जताई आशंका

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में हरीश रावत तथा प्रीतम सिंह के बीच सहसपुर विधानसभा सीट को लेकर तनातनी देखी गई। जहां प्रीतम सिंह, आयेंद्र शर्मा को सहसपुर विधानसभा से टिकट दिलवाना चाहते हैं, तो वही हरीश रावत इसके पक्ष में नहीं है। बैठक में जब प्रीतम सिंह के द्वारा कहा गया कि आयेंद्र शर्मा सहसपुर के जनाधार वाले नेता हैं ,तो इस पर हरीश रावत ने उन पर ही पलटवार कर दिया और कहा कि महाराज आप भी तो जनाधार वाले नेता हैं, आप क्यों नहीं सहसपुर से चुनाव लड़ लेते हैं। बताया गया कि इसके बाद दोनों के बीच कुछ देर और बहस जारी रही। बहरहाल टिकटों 55 सीटों पर प्रत्याशी तय हो चुके हैं। अन्य सीटों पर जल्द ही होने की उमीद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…