कॉंग्रेस को एक और झटका, पुरोला से दुर्गेश लाल भाजपा में शामिल

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। उत्तराखंड में राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे से बढ़त बनाने और अन्य पार्टियों के नेताओं को अपने साथ लाने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को भाजपा ने कांग्रेस के एक और नेता को झटक लिया। भाजपा ने पुरोला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के नेता दुर्गेश लाल को भाजपा में शामिल कर लिया है। सांसद नरेश बंसल की उपस्थिति में प्रदेश भाजपा कार्यालय में दुर्गेश ने साथियों संग भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें 👉 नाराजगी: हरक की वापसी से खफा रुद्रप्रयाग के जिला महामंत्री शैलेंद्र गोस्वामी ने दिया अपने पद से इस्तीफा

राजनीतिक समीकरणों में दुर्गेश लाल वर्ष 2017 के विस चुनाव में पुरोला विधानसभा से भाजपा से बागी होकर रवाईं जन एकता मंच के सहयोग से निर्दलीय चुनाव लड़ चुकेे हैं। तब दुर्गेश ने 14 हजार मत पाकर दमदार उपस्थिति दर्ज कराई थी। नवम्बर माह में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की लेकिन 2 माह में ही उनका कांग्रेस से मोह भंग हो गया। सांसद नरेश बंसल ने बताया कि पुरोला विधानसभा में 2017 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े दुर्गेश लाल ने साथियों संग भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा ही देश की एकमात्र पार्टी है, जिसने हर वर्ग, जाति व हर धर्म का सम्मान किया है। भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी है, जो सभी धर्मों, वर्गों, संप्रदायों एवं जातियों का सम्मान करती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…