कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के बयान पर भड़की कॉंग्रेस और आप पार्टी, हरीश रावत ने ट्वीट कर लिया आड़े हाथ

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही बयानबाजी का दौर भी तेज हो चला है। अब भारतीय जनता पार्टी के नेता और कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के बयान पर राजनीतिक बवाल शुरू हो गया है। कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के विवादास्पद बयान से प्रदेश में सियासत गर्मा गई है। आम आदमी पार्टी सुबोध उनियाल के बयान का पुरजोर विरोध कर रही है। वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत ने सुबोध उनियाल के बयान पर ट्वीट कर हमला बोला है। हरीश रावत ने इसी बहाने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा।

यह भी पढ़ें 👉 यूपी में कोविड प्रोटोकाल के बीच तय समय से चुनाव कराए जाने को सभी दल सहमत: मुख्य चुनाव आयुक्त

जहां एक ओर आम आदमी पार्टी कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर दिए बयान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है, वहीं कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री उनियाल का पुतला फूंक कर उनसे बयान को लेकर माफी मांगने की मांग की है। आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि सुबोध उनियाल ने अपने बयान में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए ऐसे शब्द का प्रयोग किया जिसे असंसदीय माना जाता है।

यह भी पढ़ें 👉 नेशनल हेल्थ मिशन: विभिन्न पदों पर हो रही बंपर भर्ती, इस बार लिए जाएंगे ऑफलाइन आवेदन

वहीं कांग्रेस इस मुद्दे को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहती है और बयान को लेकर बीजेपी पर हमलावर हो गई है। पूर्व सीएम हरीश रावत ने ट्वीट कर सुबोध उनियाल के बयान पर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है. हरदा ने ट्ववीट कर लिखा कि क्या प्रधानमंत्री जी जवाब देना पसंद करेंगे कि देशभर में सरकारी सब्सिडी से अपना जीवन यापन करने वाले, सरकारी अनुदान से खड़े होने वाले और आगे पल्लवित-पुष्पित होने वाले सब लोग जो शब्द सुबोध उनियाल ने कहा वो हैं?

Leave A Reply

Your email address will not be published.