राष्ट्रपति का दून दौरा: आईएमए की पीओपी परेड में भाग लेने दून पहुंचे राष्ट्रपति

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आईएमए परेड में भाग लेने के लिए शुक्रवार शाम को देहरादून पहुंच गए। वह शाम करीब चार बजे वायुसेना के विशेष विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा, राज्यपाल गुरमीत सिंह, आईजी वी मुरुगेशन मौजूद रहे। यहां से राष्ट्रपति चौपर से देहरादून के लिए रवाना हो गए।पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ यातायात प्लान भी तैयार किया है। इसके लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट लेकर आईएमए तक विभिन्न स्थानों से रूट डायवर्जन व्यवस्था है। यह व्यवस्था उनके काफिला निकलने से पहले से ही लागू कर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉 उत्तराखंड- 8 साल की बच्ची के साथ 45 साल के मजदूर ने की दरिंदगी

पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ यातायात का प्लान भी तैयार किया है। इसके लिए जौलीग्रांट एयरपोर्टसे लेकर आईएमए तक विभिन्न स्थानों से रूट डायवर्जनव्यवस्था है। यह व्यवस्था उनके काफिला निकलने से पहले से ही लागू कर दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…