उत्तराखंड में कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, आज आए 2915 नए केस, 3 मरीजों की मौत

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोविड टेस्टिंग बढ़ाए जाने के बाद से कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है। आज उत्तराखंड में कोरोना के 2915 नए मामले सामने आए हैं। राजधानी की बात करें तो यहां कोरोना ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। देहरादून में बुधवार को कोविड-19 के 1361 नए मामले सामने आए हैं। पहली बार दून में आंकड़ा हजार के पार पहुंचा है। जबकि राज्य में 3 कोविड पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु हुई है। और एक्टिव मामले 8018 जा पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें 👉 Omicron से बचाव: ओमिक्रॉन वायरस के तेजी से फैलने के 3 बड़े कारण आए सामने, जानें कैसे बचें

राज्य में बड़ी तादाद में कोरोना के नए रिकॉर्ड बनने से यह साफ हो गया है कि कोरोना एक बार फिर तीसरी लहर के रूप में सामने आने लगा है प्रदेश के अन्य जिलों में भी हाल कुछ अच्छा नहीं है जिन जनपदों में कुछ दिनों पहले तक कोरोना के मामलों में खासी बढ़ोतरी नहीं हुई थी वहां अचानक से इनकी संख्या में तेजी आना संक्रमण के बढ़ते खतरे को साफ इंगित करता है। आज अल्मोड़ा में 85, बागेश्वर में 34, चमोली में 27, चंपावत में 119, देहरादून में 1361, हरिद्वार में 374, नैनीताल में 424, पौड़ी गढ़वाल में 131, पिथौरागढ़ में 70, रुद्रप्रयाग में 9, टिहरी में 63, उधम सिंह नगर में 217 जबकि उत्तरकाशी में एक मरीज कोविड पॉजिटिव पाया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…