आशीर्वाद एनक्लेव के एक बंद घर में हुई चोरी, कोतवाली पटेलनगर पुलिस जांच मे जुटी

  • मंगलवार देर रात चोरों ने घटना को दिया अंजाम
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

अभिज्ञान समाचार/ देहरादून। मंगलवार देर रात कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र अंतर्गत आशीर्वाद एनक्लेव देहराखास स्थित एक घर को बंद देख चोरों ने ताला तोड़कर घर के सामान पर हाथ साफ कर लिया। बताया जा रहा है कि घर कुछ दिनों से बंद था जिसका फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। कोतवाली पटेलनगर पुलिस के मुताबिक चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है जिसके आधार पर छानबीन जारी है।

देहराखास स्थिति आशीर्वाद एनक्लेव में रहने वाले दिगंबर त्रिपाठी एक रिटायर्ड अध्यापक है। वह बीते कुछ दिनों से सपरिवार किसी समारोह में शामिल होने के लिए गोरखपुर गए हुए थे। घर पर किसी के ना होने से ताला लगा हुआ था जिसका फायदा चोरों ने देर रात उठा लिया। कोतवाली पटेल नगर पुलिस के मुताबिक चोरी की घटना मंगलवार देर रात 1:30 बजे से 4:00 के बीच होनी बताई जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बताया जा रहा है कि घटना में दो युवक शामिल थे जो ताला तोड़कर घर में दाखिल हुए और चोरी को अंजाम दिया। पुलिस को मिली तहरीर मे बताया गया है कि चोर एक लैपटॉप, सोने के जेवर, 10 हज़ार कैश, पासपोर्ट, सहित कपडे व घर के अन्य सामान पर हाथ साफ कर गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

Khatron Ke Khiladi Season 14 : जानिए कौन हैं इस बार के Contestant? Benefits of Mushrooms : जानिए मशरूम सेहत के लिए कितने फायदेमंद.. Happy Birthday Salman Khan: जानिए! भाई जान से जुड़े कुछ ख़ास Facts…